वाराणसी सिटी: Grab classes ने 30% छूट के साथ 01 अप्रैल से किये न्यू बैचेज़ स्टार्ट

Grab classes में 30% छूट के साथ 01 अप्रैल से किये न्यू बैचेज़ स्टार्ट
वाराणसी सिटी: Grab classes  ने  30% छूट के साथ 01 अप्रैल से किये न्यू बैचेज़ स्टार्ट

वाराणसी सिटी।जैसा कि कोरोना काल में सभी कोचिंग सेंटर क्लोज़ हो गए थे और कोचिंग सेंटर्स की भी ऑनलाइन क्लासेज़ स्टार्ट हो गई थीं,लेकिन जैसे जैसे कोरोना की वैक्सीन आ जाने  से हम सभी देशवासियों ने राहत की सांस ली है वैसे वैसे ही अब कोचिंग सेंटर्स ने भी वापस से क्लासेज़ स्टार्ट करने का निर्णय ले लिया है। 1 अप्रेल से न्यू बेचेज़  2021-22 स्टार्ट हो   रहे हैं। रजिस्ट्रेशन स्टार्ट हो गए हैं।जिससे  जल्द से जल्द स्टूडेंट्स को बेस्ट से बेस्ट स्टडी कराई जा सके।इसके तहत काबिलेतारीफ स्टेप उठाया है वाराणसी में सुंदरपुर सिचुएटेड Grab classes ने और सबसे अच्छी बात है कि अगर आप होली से पहले अपने बच्चे का रजिस्ट्रेशन करातीं हैं तो Grab classes  ने  30% छूट के साथ अपनी ऑल क्लासेज़ स्टार्ट कर के स्टूडेंट्स के फ्यूचर को ब्राइट बनाने की पहल है।

Women's day special: कृतिका और ऐश्वर्या ने बढ़ाया देश का मान,इन लेडीज़ को हमारा सलाम 

एक क्लास में ओनली 10 स्टूडेंट्स ही बैठेंगे

Grab classes के डायरेक्टर भानू प्रताप सिंह  ने ये डिसीज़न लिया है कि एक क्लास में ओनली 10 स्टूडेंट्स ही बैठेंगे।सेंटर में एंट्री करने से पहले उनके टेम्प्रेचर को चेक किया जाएगा और उनके हैंड सेनेटाइज किये जायेंगे और हर स्टूडेंट का मास्क लगाना कम्परसरी होगा।

कम फीस में बेस्ट एजुकेशन

सेंटर के डायरेक्टर भानू प्रताप सिंह का कहना है कि कोरोना काल सभी के लिए फाइनैंशली दिक्कतें लाया था इसलिए सेंटर के डायरेक्टर ने डिसाइड किया कि वो होली से पहले रजिस्ट्रेशन कराने पर 30% डिस्काउंट देंगे।

ब्रिलियंट स्टूडेंट्स के लिए बेस्ट चांस

Grab classes  की सबसे बड़ी स्पेशिलिटी ये है कि यहाँ पर गरीब स्टूडेंट्स जो कि ब्रिलियंट हैं उनको स्कोलरशिप भी दी जाती है जिससे गरीब स्टूडेंट्स के फ्यूचर में स्टडी को ले कर कोई प्रॉब्लम न आये वहीं गर्ल्स के लिए भी हॉफ फीस में उनको बेस्ट स्टडी प्रोवाइडर करा रहा है और अगर आप पेरेंट्स हैं तो अपने बच्चों के लिए ऐसे ही सेंटर को सर्च कर रहे होंगे,और अगर आप एक स्टूडेंट्स हैं तो भी आप ऐसे ही कोचिंग सेंटर सर्च कर रहे होंगे जहां बेस्ट स्टडी विद लेस फीस प्रोवाइडर कराई जाए।

2014 को हुई थी स्टार्टिंग

Grab coching  की स्टार्टिंग आज से 7 इयर्स पहले 2014 में हुई थी ,इस थिंगिंग के साथ कि किसी भी ब्रिलियंट स्टूडेंट के ड्रीम्स अधूरे नही रहेंगे चाहे वे गरीब ही क्यो न हों क्योकि इस कोचिंग सेंटर का एक ही मोटो रहा हमेशा कि हर बच्चे के फ्यूचर को ब्राइट बनाना है।Grab classes के डाइरेक्टर भानु प्रताप सिंह का मानना है कि बी.एच. यू के कारण वराणसी में एजुकेशन का एक अलग ही माहौल रहा है ।इस कोचिंग से पढ़ने वाले स्टूडेंट्स बहुत बड़े पदों में पहुँचे हैं और अपने सपनो की उड़ान भरी है।ये इस कोचिंग की खासियत है कि यहां पढ़ने वाला स्टूडेंट कभी पिछड़ा नहीं क्योकि यहाँ ऐसी टीचर्स स्टडी कराते हैं और ऐसी स्टडी कराते हैं की स्टूडेंट कभी पिछड़ ही नहीं पता ।यहां पर हर स्टूडेंट्स पर इक्वल ध्यान दिया जाता है।

स्टूडेंट्स के इंटरेस्ट के अनुसार स्टडी

Grab classes के डायरेक्टर भानू प्रताप सिंह बताते हैं कि हमारे इंस्टिट्यूट में स्टूडेंट्स के इंटरेस्ट का पूरा ध्यान रखा जाता है।यहां पर एक्सपर्ट टीचर्स स्टूडेंट के इंटरेस्ट के अनुसार पढ़ते हैं और फ्यूचर के लिए गाइड करते हैं।स्टूडेंट का जिस भी क्षेत्र में इंटरेस्ट होता है उससे रिलेटेड उसे पूरी जानकारी दी जाती है और इसके लिए पूरी टीम वर्क करती है जिसके चलते स्टूडेंट्स लगातार सक्सेज़ फुल हो रहें हैं।

फेसिलिटीज क्या हैं

यदि आप  पेरेंट्स हैं तो  आप अपने बच्चे के लिए एक सक्सेजफुल लाइफ चाहते हैं और उनके फ्यूचर को सही दिशा देने चाहते हैं तो वाराणसी के Grab classes आपके लिए सही चॉइस है।यहां पर 30%डिस्काउंट दिया जा रहा है अगर आप होली से पहले अपने बच्चे का रजिस्ट्रेशन कराते हैं तो और तो और लगातार आपको बेस्ट टेस्ट सीरीज से स्टूडेंट्स की तैयारी बेस्ट कराई जाती है और गरीब स्टूडेंट्स के लिए भी स्कोलरशिप की फेसिलिटी है।

कोर्सेज जो स्टार्ट हो चुके हैं

Bsc nursing
ICAR
UPCATET
BHU Bsc.

कोर्सेज जो स्टार्ट होंगे

IIT JEE(MA)
NEET
Foundation (11th,12th)
PRE Foundation (9th,10th)

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप इसे शेयर जरूर करें औऱ इसी तरह के अन्य जानकारी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट http://Focusherlife.com के साथ।

 


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं