Valentine's day special :कोविड 19 न रोक पायेगा प्यार करने वालों को

2020 में कोविड 19 ने ऐसा कहर ढाया कि ऐसा लग रहा था कि शायद हमारी लाइफ रुक जाएगी और न जाने कब तक इस डर के साथ जीना पड़ेगा।लेकिन कहते हैं ना जियो तो ऐसे जियो की जिंदगी भी आपसे कह दे कि आपसे मिल कर खुशी हुई।और हैप्पी रहने के लिए तो हज़ारो बहाने होते हैं।और उनमें से एक बहाना है वेलेंटाइन डे।जो हर ह्यूमेन बीइंग के लिए स्पेशल होता है।लेकिन आपको ये स्पेशल डे इस ईयर सेफ्टी के साथ मनना है।क्योंकि कोविड 19 मीन्स कोरोना पूरी तरह खत्म नही हुआ है।तो इस ईयर आपको ये स्पेशल डे कैसे सेलेब्रेट करना है इसके लिए ये आर्टिकल देखें और लव के इस डे को और लवली बनाएं।
Valentine's day special :कोविड 19 न रोक पायेगा प्यार करने वालों को

फीचर्स डेस्क| कहते हैं कि प्यार करने वाले कभी डरते नहीं,जो डरते हैं वो प्यार करते नही।जी हाँ आप डरिये मत लेकिन सेफ रहना आपके लिए औऱ आपकी फैमिली के लिए बेहद इंपोर्टेन्ट है।क्योंकि बेशक कोरोना की वैक्सीन जरूर आई है लेकिन इसका मीन्स ये नही की कोरोना पूरी तरह खत्म हो गया है।2020 में हम सबने कोरोना जैसी बीमारी के साथ जंग लड़ी है तो ये मत भूलिए कि अभी भी हमको सेफ्टी रखनी है। होल वर्ड को ये बताना है कि कोई भी डिफिकल्टी हमे हैप्पी होने से नही रोक सकती। अब तो आने वाला है लव डे। इस लव डे मीन्स वेलेंटाइन डे को आप फुल एक्साइटमेन्ट के साथ मानियेगा लेकिन फॉलो कीजियेगा मेरी बताई ये टिप्स।

रूम का स्पेशल डेकोरेशन

आप वेलेन्टाइन डे के दिन अपने रूम का  स्पेशल डेकोरेशन कर सकतीं हैं।और रूम को डेकोरेटिव बनाने के लिए हार्ट शेप के बलून्स लगा सकतीं हैं ,अपने साथ के फोटोग्राफ्स को वॉल पर चिपका सकतीं हैं ,रूम में लाइटिंग वाली झालर लगा सकतीं हैं,बेड शीट भी रेड कलर की लगाएं,हार्ट शेप के कुशन्स लगाएं,और तो और आप फ्लॉवर्स से भी रूम को डेकोरेट कर सकतीं हैं।यहां तक कि आप अपनी मैरिज की वीडियो भी देख सकतीं हैं।इस लव से लोडेड  डे  को आप बेहद कलरफुल बना सकतीं हैं।तो देखियेगा आपके पार्टनर आपको कैसे गले लगाते हैं।

पार्टनर की फेवरेट डिश बनाइये

वेलेंटाइन डे के दिन आप अपने पार्टनर के लिए स्पेशल डिश बना सकतीं हैं जो कि आपके पार्टनर को लाइक हो। रियली जब आप अपने हाथों का स्पेशल फ़ूड अपने हज़्बेंड के लिए बनाएंगी तो देखियेगा  वो कैसे उंगलियां चाटते रह जाते हैं।आप इस लव डे में केक भी बना सकतीं हैं और आप दोनों उसे मिल के कट भी कर सकतें हैं।और हस्बैंड भी वेलेंटाइन डे के दिन अपनी वाइफ के लिए भी कुछ बना सकतें हैं और अगर खाना बनाना नही आता है तो आप अपनी वाइफ के साथ उनकी हेल्प कर सकतें हैं ।सच मानियेगा उनको बहुत अच्छा लगेगा।

करें कैंडिल लाइट डिनर

फेवरेट फूड बनाने के बाद आप एक कैंडिल लाइट डिनर भी ऑर्गनाइज कर सकतीं हैं।ये भी बहुत रोमांटिक लगता है।हाउस की लाइट्स ऑफ कर के कैंडिल्स जला कर आप केक कट कर सकतीं हैं और तो और एक दूसरे को अपने हाथों से खाना खिलाएं और अगर एक ही प्लेट में खायेगीं तो ये मूमेंट आपके लिए अनफोरगेटेबल हो जाएगा। जिसे आप कभी भी भूल नही पाएंगी।

करें हैंड मेड गिफ्ट प्रजेंट

आप हैंड मेड गिफ्ट भी वैलेंटाइन डे की दिन प्रजेंट कर सकतीं हैं। क्योंकि जो खुशबू,जो प्यार,जो अपनापन आपके सेल्फ मेड गिफ्ट में होगा वो किसी रेडीमेड गिफ्ट में नही हो सकता।आप अपने हाथ से कार्ड बना सकतीं हैं,सॉफ्ट टॉयज़ जैसे टेडीबियर,हर्ट्स बना के गिफ्ट कर सकतीं हैं।फ़ोटो फ्रेम बना सकतीं हैं जिसमे आप दोनों की फेवरेट पिक्चर ऐड कर के गिफ्ट कर सकतीं हैं, हेण्ड मेड फ्लॉवर्स बना सकतीं हैं ,हार्ट शेप की चॉकलेट्स भी गिफ्ट कर सकतीं हैं ।और भी ऐसी चीजें गिफ्ट कर सकतीं हैं जिसमे आप एक्सपर्ट हों और वो गिफ्ट आपके अपने पार्टनर के प्रति आपके ट्रू लव को बयां करेगा।

पहनिए पार्टनर की फेवरेट ड्रेस

आपके पार्टनर को जो भी ड्रेस आप पर पसंद हो वो आप वेलेंटाइन डे में जरूर पहनें।ओर उसी कलर की ड्रेस  पहनें।वैसे रेड कलर आई थिंक सभी को लाइक होता है और कहतें हैं कि रेड कलर लव का कलर होता है। तो आप अपने पार्टनर की पसंद की ड्रेस पहन के भी अपने पार्टनर को लव डे में इम्प्रेस कर सकतीं हैं।और खूब अच्छे से तैयार होंगी तो वेलेंटाइन डे को आप लाइफ टाइम के लिए अनफोरगेटेबल बना सकतीं हैं।

लविंग सांग्स प्ले कीजिये या खुद गाइये