मधु साहू हुईं वीरांगना अवार्ड से सम्मानित

जब आप कोई ऐसा काम करतीं हैं अपनी लाइफ में जिसे आप,आपका परिवार ,आपका समाज और साथ साथ पूरा शहर जाने तो समझ लेना कि आप राइट ट्रैक में जा रहीं हैं और ऐसी ही सोशल वर्क करने वाली कानपुर उत्तर प्रदेश में रहने वाली मधु साहू ने अपने वर्क से अपने सिटी में तो नाम कमाया ही साथ साथ उनको सम्मानित करने कई सारी ऊंची हस्तियां भी शामिल हैं।मधु साहू को किस अवार्ड से सम्मानित किया गया और उनको सम्मानित करने में कौन कौन से सलेब्रिज़ शामिल थे आइये जानतें हैं इस आर्टिकल में।
मधु साहू हुईं वीरांगना अवार्ड से सम्मानित

कानपुर सिटी।जब आप कोई ऐसा काम करतीं हैं अपनी लाइफ में जिसे आप,आपका परिवार ,आपका समाज और साथ साथ पूरा शहर जाने तो समझ लेना कि आप राइट ट्रैक में जा रहीं हैं और ऐसी ही सोशल वर्क करने वाली कानपुर उत्तर प्रदेश में रहने वाली मधु साहू ने अपने  वर्क से अपने सिटी में तो नाम कमाया ही साथ साथ उनको सम्मानित करने कई सारी ऊंची हस्तियां भी शामिल हैं।मधु साहू को किस अवार्ड से सम्मानित किया गया और उनको सम्मानित करने में कौन कौन से सलेब्रिज़ शामिल थे आइये जानतें हैं इस आर्टिकल में।

कानपुर उत्तर प्रदेश में रहने वाली मधु साहू जो कि सोशल वर्कर हैं ।उनको अपने वर्क के लिए वीरांगना अवार्ड से कानपुर में प्लेस्ड लाजपत भवन में सम्मानित किया गया।और इस अवार्ड को गौरव अवार्ड की भी संज्ञा दी गई।उनको उत्तर प्रदेश की 21 लेडीज़ में चूज़ किया गया। जिसमें प्रमिला पांडे जो कि कानपुर मेयर हैं और कवियत्री अंकित सिंह ने इनको सम्मानित किया।

स्पेशल गेस्ट के तौर पर बॉलीवुड एक्टर और पूर्व सांसद रिस्पेक्टेड गोविंदा जी और उनकी वाइफ सुनीता आहूजा भी वहां पर प्रजेंट थे।

मधु साहू विशाल जी के प्रति  बहुत थैंक्स फुल रहीं क्योकि उन्होंने उनके सोशल वर्क को देख के उनको चूज़ किया।

अगर आपको ये लेख पसंद आया है तो इसे शेयर करना मत भूलियेगा और आप ऐसी लेडीज़ के बारे में जानना चाहतीं हैं जो अपनी मेहनत के बल पर नाम कमा रहीं हैं तो जुड़ी रहिये आपकी अपनी वेबसाइट  http://Focusherlife.com से।

pictures credit- Google Images


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं