16 बच्चे होने के बाद भी ये महिला कर रही है 17 वें की तैयारी

बच्चे भगवान का रूप होते है,ऐसा आपने सुना होगा। बच्चों से हर औरत को लगाव होता है। पर इस औरत को इतना ज्यादा लगाव है कि वो अपनी जान की परवाह किए बिना ज्यादा से ज्यादा बच्चे पैदा करना चाहती है।
16 बच्चे होने के बाद भी ये महिला कर रही है 17 वें की तैयारी

फीचर्स डेस्क। अमेरिका निवासी 39 साल की पेटी हर्नांडेज हाल ही में काफी चर्चा में आ गई है। इन्होंने अभी कुछ दिनों पहले ही अपने 16 वें बच्चे को जन्म दिया है। इतने बच्चों को जन्म देने के बाद पेटी काफी कमजोर हो गई है पर फिर भी इनके दिल का जुनून कम नहीं हुआ। अभी भी ये और बच्चों को जन्म देना चाहती है।

नहीं लगता मौत से डर

वो कहते है न कि मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है। मां बनने के बाद औरत सारा दर्द ,परेशानी भूल जाती है। ऐसे ही पेटी भी अपना सारा दर्द भूल गई। जी हां डॉक्टर बताते है कि जब पेटी ने सोलहवे बच्चे को जन्म दिया था तब उनकी हालत बहुत नाजुक हो गई थी। उनको बहुत मुश्किल से बचा पाए है। बच्चा बाहर आना ही नही चाहता था ।पर इस बात की पेटी को बिल्कुल परवाह नहीं वो तो अभी और बच्चों को जन्म देना चाहती है और अभी से तैयारी में भी जुट गई है।

हर बच्चे का नाम C से शुरू

ये पेटी और उनके पति कार्लोस के घर की परंपरा कहें या उनकी पसंद। उनके घर में जितने भी बच्चे है सभी के नाम C से रखे गए है। इन दोनों ने अपने सभी बच्चों का नाम C से रखा है। हाल ही में पैदा सोलहवें बच्चे का नाम क्लेटॉन रखा है। और अब पेटी ने C से और नाम सोचना शुरू कर दिया है। ताकि आगे होने वाले बच्चों में उन्हें परेशानी न हो।

बड़ा परिवार भगवान का उपहार

जहां लोग छोटा परिवार सुख का आधार मानते है वहीं पेटी और उनके पति कार्लोस का मानना है कि बड़ा परिवार भगवान का आशीर्वाद होता है। पेटी कहती है कि उन्हें बच्चा पैदा करने में मजा आता है और वो और बच्चे पैदा करना चाहती है। चाहे डिलीवरी कितनी ही कठिन क्यों न हो ।

इसे भी पढ़े:- प्लस साइज गर्ल्स भी पहन सकती है वेस्टर्न ड्रेस:एक बार नजर डाले लाफ्टर क्वीन भारती के इन लुक्स पर

अब उनके 17वें बच्चे का सभी को इंतजार रहेगा। हम तो यही चाहेंगे कि पेटी हेल्दी रहे और इतने सारे बच्चों का अच्छे से पालन पोषण कर पाए।

आपको हमारा ये आर्टिकल कैसा लगा बताएं जरूर। ऐसे ही दिलचस्प किस्से लेकर आते रहेंगे हम । तब तक जुड़ी रहे अपनी वेबसाइट www. focusherlife.com से।

picture credit:google


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं