महिला दिवस के उपलक्ष में “वूमेन एक्सीलेंस अवार्ड 2021” का किया गया आयोजन

गोमती नगर के एक स्कूल के प्रांगण में महिला दिवस के उपलक्ष में “वूमेन एक्सीलेंस अवार्ड 2001” का आयोजन किया गया....
महिला दिवस के उपलक्ष में “वूमेन एक्सीलेंस अवार्ड 2021” का किया गया आयोजन

लखनऊ सिटी। राजधानी की समाज सेविका आरती पाल की संस्था एपी प्रोडक्शन की तरफ से शनिवार को गोमती नगर के एक स्कूल के प्रांगण में महिला दिवस के उपलक्ष में “वूमेन एक्सीलेंस अवार्ड 2001” का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम के दौरान प्रमुख समाजसेवी व गणमान्य महिलाएं उपस्थित रही। कार्यक्रम की आयोजक व एपी प्रोडक्शन की डायरेक्टर आरती पाल ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के साथ साथ समाज में अपनी अहम भूमिका निभाकर अपने अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया।

स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तौर पर समाजसेवी व अपर्णा यादव बिष्ट व नम्रता पाठक रही उपस्थित रहीं। इस दौरान कार्यक्रम में महिलाओं को स्मृति चिन्ह व प्रशस्ति पत्र देकर दोनों मुख्य अतिथियों ने सम्मानित किया।

इनको मिला सम्मान

कार्यक्रम के अवसर पर समाजसेवियों में मोना बेकर, विनीता प्रसाद आसिफा अहमद, संगीता सिंह, आशा राय, साधना जग्गी, राखी सिंह, सीमा राय, कृतिका राय, डिंपल दत्ता और हेमा खत्री समेत 51 महिलाओं को सम्मानित किया गया।

इस तरह के होते रहेंगे आयोजन

यह प्रोग्राम महिला महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए किया गया ताकि महिलाएं घर के साथ-साथ समाज में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सके। इस अवसर पर कार्यक्रम की आयोजक आरती पाल ने कहा कि महिलाओं को सम्मान देकर उन्हें खुद सम्मानित महसूस हो रहा है और आगे भी वह इस तरह के आयोजन करती रहेंगी।


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं