बेटी को जन्म को देकर विरुष्का पहली बार बने माता पिता, पढ़ें इंट्रेसिटिंग कहानी

मां बनना सबसे खूबसूरत अहसास है। हर औरत तब तक अधूरी है जब तक कि वो मां न बन जाए।और कहते है मां बनना औरत का दूसरा जन्म होता है। ऐसे ही दूसरा जन्म हुआ है अनुष्का का । आप भी उनकी खुशी में हो शामिल। चाहे नॉर्मल इन्सान हो या कोई सेलेब्रिटी माता पिता बनना किसी के लिए भी दुनिया की सबसे बड़ी खुशी होती है।
 बेटी को जन्म को देकर विरुष्का पहली बार बने माता पिता, पढ़ें इंट्रेसिटिंग कहानी
 बेटी को जन्म को देकर विरुष्का पहली बार बने माता पिता, पढ़ें इंट्रेसिटिंग कहानी

फीचर्स डेस्क।  अनुष्का शर्मा को कौन नहीं जानता। अपनी अभिनय प्रतिभा का लोहा मनवा चुकी अनुष्का एक बेहद सक्सेसफुल हीरोइन रही है। कई महीनों से अनुष्का अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में रही। उन्होंने समय समय पर अपनी फोटोज भी सोशल मीडिया में शेयर की है। 9 महीने से जिस गुड न्यूज का सबको इंतजार था वो कल खत्म हुआ।अनुष्का  ने 11 जनवरी को दोपहर एक स्वस्थ बेटी को जन्म दिया। उनके हसबैंड विराट कोहली जो कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी है उन्होंने इंस्टाग्राम में ये जानकारी दी। अनुष्का मां बनने के बाद बेहद खुश है। जैसे उनका कोई सपना पूरा हो गया हो। आपको बता दे की अनुष्का की शादी 11 दिसंबर 2017 को विराट कोहली के साथ हुई थी। शादी के तीन साल बाद अनुष्का मां बनी है। उन्होंने मां बनने से पहले ही विराट के सामने कुछ शर्ते रखी थी। अनुष्का चाहती है कि उनके बच्चे की परवरिश में उनका सेलिब्रेटी होना बाधक न बने।

अनुष्का अपने बच्चे का पालन पोषण एक आम इन्सान की तरह करना चाहती है। और उनके इस फैसले में विराट उनके साथ है। इन दिनों विराट कोहली ने पैटर्निटी लीव ली हुई है। वो अभी पूरा समय अपनी पत्नी और बेटी को देना चाहते है।

साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम आईडी में ये भी लिखा कि मैं उम्मीद करता हूं कि आप सभी हमारी प्राइवेसी का सम्मान करेंगे। हम सभी जो अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के प्रंशक है उन सभी के लिए ये एक अच्छी खबर है। हम दुआ करेंगे की वो परिवार सहित खुश रहे और उनकी बेटी उनके जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आए।

ऐसे ही आर्टिकल लेकर आते रहेंगे हम। तब तक जुड़े रहे हमारी वेबसाइट focusherlife.com से।


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं