Inner wheel club of varanasi Elite द्वारा किया गया सराहनीय कार्य

कहते है ईश्वर सभी जगह विद्यमान होते है। कब कोई ईश्वर के रूप में आकर किसी का जीवन बदल दे कोई कह नही सकता। किसी जरूरतमंद इंसान की मदद करना ईश्वर की पूजा के समान ही है।
Inner wheel club of varanasi Elite द्वारा किया गया सराहनीय कार्य

वाराणसी सिटी। कहते है ईश्वर सभी जगह विद्यमान होते है। कब कोई ईश्वर के रूप में आकर किसी का जीवन बदल दे कोई कह नही सकता। किसी जरूरतमंद इंसान की मदद करना ईश्वर की पूजा के समान ही है।

ऐसा ही नेक काम किया है  Inner wheel club of varanasi Elite ने  लहरवीर इस्थित शारदा आश्रम की एक लड़की को उसकी शिक्षा के लिए सहायता राशि देकर । शिक्षा सिर्फ अमीर लोगों के लिए ही नहीं है। शिक्षा पर सभी का बराबर अधिकार है । ये साबित किया है अपने नेक काम से Inner wheel club of varanasi Elite के मेंबर्स ने। 

इसी कार्यक्रम के दौरान chairman ‘s visit ke अवसर पर शारदा आश्रम की अन्य लड़कियों को जरूरत की सामग्री जैसे ड्रेस मैटेरियल,सेनेटरी पेड्स,पढ़ाई की अन्य चीजों के लिए और भी जरूरत की सामग्रियों के लिए चेयरमैन  नुसरत राशिद द्वारा सहायता राशि दी गई।

आम आदमियों की जरूरतों का ध्यान रखने वाली इन संस्थाओं को उनके सराहनीय कार्यो के लिए बहुत बहुत आभार। ऐसे ही सक्षम लोग आगे आए और समाजसेवा के कार्यों में अपना योगदान दे।


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं