अच्छी पहल : महिलाओं को रचनात्मकता दिखाने का अवसर दें रहीं शक्ति बाजपेयी

21 दिन आसानी से बिना किसी मानसिक दबाव के कट सके, इसके लिए महिलाओं को रचनात्मकता दिखाने का अवसर घर बैठे ही सोशल मीडिया के द्वारा दिया जा रहा है
अच्छी पहल : महिलाओं को रचनात्मकता दिखाने का अवसर दें रहीं शक्ति बाजपेयी

फीचर्स डेस्क। इस 21 दिन के लाक डाउन में देश के लोगों का अच्छा सहयोग मिल रहा है। हर कोई तरह-तरह से अपनी भूमिका निभाने में लगा है, कोई जरूरतमंदों को भोजन करा रहा, कोई मास्क वितरित कर रहा तो कोई ऑनलाइन योगा की फिट रहने के लिए ट्रेनिंग दे रहा।

सोशल मीडिया पर रचनात्मकता

इसी क्रम में रत्नगिरि सेवा संस्थान  देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के लाक डाउन का समर्थन करते हुए लाक डाउन को सफल बनाने हेतु जागरूकता अभियान चला रहा है। आपको बता दें कि इस अभियान के तहत 21 दिन आसानी से बिना किसी मानसिक दबाव के कट सके, इसके लिए महिलाओं को रचनात्मकता दिखाने का अवसर घर बैठे ही सोशल मीडिया के द्वारा दिया जा रहा हैजिसमें महिलाओं के साथ बच्चे भी प्रतिभागी बन रहे। 

हर दिन एक नया टाइटिल

इस संस्था कि संस्थापक और लखनऊ सिटी कि शक्ति बाजपेयी ने बताया कि  हर दिन एक नया टाइटिल दिया जाता है। टापिक के अनुसार महिलाएं इसमे भाग लेती हैं। अब तक स्माइली  सेल्फी, कोरोना को आग्रह चिट्ठी, अपना गीत अपना स्वरआई मेकप कॉन्टेस्टभोजन थाल प्रतियोगिता एवं कोरोना के खिलाफ स्लोगन राइटिंग इत्यादि हो चुके हैं। भाग लेने वाले सभी प्रतिभागियों का उत्साह बढ़ाने के लिए उन्हें सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया जाता है।


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं