होम मेड ये Aeonioan प्रोडक्ट्स आपकी स्किन के लिए वरदान साबित होंगे, पढ़ें क्या है इसमे खास

Aeonioan प्रोडक्ट्स एक हर्बल ब्रांड है । जिसके सभी प्रोडक्ट्स केमिकल फ्री है। होम मेड ये प्रोडक्ट्स आपकी स्किन के लिए वरदान साबित होंगे। जानिए इस ब्रांड में क्या क्या प्रोडक्ट्स अवेलेबल है।
 होम मेड ये Aeonioan प्रोडक्ट्स आपकी स्किन के लिए वरदान साबित होंगे, पढ़ें क्या है इसमे खास
 होम मेड ये Aeonioan प्रोडक्ट्स आपकी स्किन के लिए वरदान साबित होंगे, पढ़ें क्या है इसमे खास

फीचर्स डेस्क। हर कोई चाहता है कि उसकी स्किन हमेशा हेल्दी रहे। जैसे जैसे एज बढ़ती है हमे कई प्रॉब्लम्स होती रहती है। खासकर कि महिलाएं अपनी एज छुपाना चाहती है। इसके लिए वो मार्केट में अवेलेबल कई प्रोडक्ट्स यूज करती है। वो महंगे तो होते ही है साथ ही हमारी स्किन को नुकसान पहुंचाते है। क्योंकि उसमे होता है ढेर सारा केमिकल।

Aeonioan प्रोडक्ट्स एक ऐसा ब्रांड है जो हर्बल तरीके से कई प्रोडक्ट्स बनाती है। और इससे आपकी त्वचा को कोई नुकसान भी नहीं पहुंचता। आइए जानते है कि कौन कौन सी रेंज उपलब्ध है इस ब्रांड में।

एंटी एजिंग क्लींजर

 

ये एक ड्राई फ्रूट एजिंग पैक है। ये स्क्रबिंग भी है, फेस वाश भी है  और मास्क भी है। यानी थ्री इन वन।

आयुर्वेदिक हेयर ऑयल

ये जो आयुर्वेदिक हेयर ऑयल है ये सारी हेयर प्रॉब्लम्स का एकमात्र सॉल्यूशन है। जैसी इचिंग,डैंड्रफ,हेयर फॉल सभी परेशानियों के लिए रामबाण औषधि है। इसमें नीम,तुलसी,भृंगराज और भी कई तरह के हर्ब्स डाले गए है। ये सिर्फ तेल नहीं इसी आप मेडिसिन कह सकते है। डैमेज बालों में इसे लगाने भर से जो शाइन,स्मूथिंग और बाउंस आता है उसे देखने के बाद आप खुद इस प्रोडक्ट के फैन हो जायेंगे।

मिनी हर्बल फेशियल किट

मिनी हर्बल फेशियल किट से स्किन स्मूथ,शाइनी हो जाती है।इसमें कई तरह के ड्राई फ्रूट्स डाले गए है। इसको लगाने का  मेन प्रोसीजर जरूर देसी है पर इसका इफेक्ट लॉन्ग लास्टिंग है।

 हर्बल फेस वॉश

फेस वॉश इसे भी आप जरूर इस्तेमाल करे। ये नीम और तुलसी से बनाया गया है। ये भी तीन तरह से इस्तेमाल किया जाता है। ये फेस वॉश तो है ही साथ ही ये स्क्रबिंग और डीप क्लींजिंग करता है। आप इसको एस ए मास्क भी लगा सकते है। हमारी डेड स्किन को ये रिमूव करता है। जिससे आपको ग्लोइंग स्किन मिलेगी।

मसाज ऑयल

ये मसाज ऑयल जच्चा और बच्चा दोनो के लिए बनाया गया है। प्रेगनेंसी के बाद इस ऑयल से आप मां और बच्चे दोनों की मालिश कीजिए। शरीर में ताकत आएगी। जिन बच्चों की बोन वीक है वो भी इस ऑयल से मसाज करे हड्डियां मजबूत बनेगी।

बॉडी लोशन

इस बॉडी लोशन को आप पूरी बॉडी में यूज कर सकते है। नहाने के बाद आपकी स्किन रूखी हो जाती है  या आपकी स्किन में दाने निकल आते है। तो आप ये यूज कर सकती है।इसका बेस कोकोनट है साथ ही ऐसे ऑयल डाले गए है जो आपके एजिंग फैक्टर को कम करता है। एज फैक्टर में जो फाइन लाइन आनी शुरू हो जाती है वो इसके नियमित इस्तेमाल से ख़त्म हो जाएगी। और आप पाएंगी खूबसूरत त्वचा।

उबटन

हमारी पुरानी संस्कृति में जो मान्यता है कि उबटन लगाने से हमारी स्किन चमकती है। वो इस प्रोडक्ट में आपको मिलेगा। इस उबटन को लगाने से आपके शरीर या चेहरे पर जो बाल है वो भी हट जाएंगे। अगर आपकी शादी  होने वाली है तो आप लगातार ये उबटन लगाए आपको किसी पार्लर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। और शादी के बाद भी डेढ़ साल तक आपको कोई फेशियल नहीं करना पड़ेगा।

तो आपने  देखा न कि ये प्रोडक्ट्स कितने हर्बल और आयुर्वेदिक है। सबसे बड़ी बात कि ये होममेड है और केमिकल फ्री भी। एक बार जरूर ये प्रोडक्ट यूज करें। ज्यादा जानकारी के लिए +91 78148 44246 पर संपर्क करें।

आगे भी हम ऐसे आर्टिकल लेकर आते रहेंगे। तब तक आप जुड़ी रहे हमारी वेबसाइट www.focusherlife.com से।


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं