रोटरी क्लब लखनऊ द्वारा किया गया, फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

यह हेल्थ चेकअप कैंप महाराजा अग्रसेन इंटर कॉलेज में लगाया गया। कैंप में लखनऊ की जानी मानी डाॅ प्राची अग्रवाल और उनकी टीम द्वारा लोगो का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया.....
रोटरी क्लब लखनऊ द्वारा किया गया, फ्री हेल्थ चेकअप कैंप का आयोजन

फीचर्स डेस्क, लखनऊ। हेल्थ इज़ वेल्थ, स्वास्थ्य ही हमारे जीवन की असली पूंजी है। पिछले दो सालों से पूरा विश्व पंडेमिक की जिस विभीषिका से गुज़र रहा है, वो किसी से छुपा नहीं है। वही कोरोना काल ने जनमानस को सेहत के प्रति ज्यादा जागरूक और संवेदनशील बना दिया है। रोटरी क्लब समय-समय पर समाज सेवा के काम करता ही रहता है। इसी क्रम में 25 जुलाई 2021 को मोती नगर में एक हैल्थ चैक अप का आयोजन किया गया। 

अग्रसेन कॉलेज में लगा हेल्थ कैंप 

यह हेल्थ चेकअप कैंप महाराजा अग्रसेन इंटर कॉलेज में लगाया गया। कैंप में लखनऊ की जानी मानी डाॅ प्राची अग्रवाल और उनकी टीम द्वारा लोगो का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया।


100 से अधिक लोगो का हुआ फ्री चेकअप 

कैंप में लगभग 100 से ज्यादा लोगो का रजिस्ट्रेशन के बाद स्वास्थ्य परीक्षण किया गया। इस आयोजन में रोटरी क्लब लखनऊ ट्रांस गोमती,  डिस्ट्रिक्ट 3120 की टीम ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। 

क्लब के सम्मानित सदस्यों ने बढ़ाई शोभा 

अध्यक्ष सुधीर एस हलवासिया, रोटेरियन सुरेश अग्रवाल अध्यक्ष ,भारत भूषण,अग्रवाल सेवा संस्थान से रीता मित्तल, राजेश वैश्य, राधा रमन, सुनीता रमन, कल्पना साहू, नीलेश अग्रवाल तथा अग्रवाल शिक्षा संस्थान के कई सदस्यों की गौरवपूर्ण उपस्थिति के बीच यह कार्यक्रम सम्पन्न हुआ।

क्लब रिलेटेड और भी एक्टिविटीज जानने के लिए जुडी रहे आप की अपनी www.focusherlife.com के साथ 


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं