Personal problem : बूब्स और इसके आसपास आने वाले पसीने से परेशान हैं

 Personal problem : बूब्स और इसके आसपास आने वाले पसीने से परेशान हैं

समस्या : मेरी एक फ्रेंड है। गर्मी में उसको काफी पसीना आता है। जिसकी वजह से  उसके बूब्स के आसपास वाले हिस्से में काफी रैशेज हो जाते हैं। अब यह समस्या से निजात कैसे मिल सकती। फ्रेंड का कहना है कि इसको लेकर वह काफी परेशान रहती है। ये वैसे ही जैसे गर्मी में ब्रा पहनने से तकलीफ होती है। 

हल : दरअसल, गर्मियों में कपड़ों के अंदर से पसीना निकलना कोई बड़ी बात नहीं है, किसी को कम किसी को अधिक निकलता है। ऐसे में कमर पर बेल्ट की जगह रैशेज हो जाते हैं। पीठ पर रैशेज हो जाते हैं। लेकिन ये सब जगह के रैशेज तो अगले दिन ढीले-ढाले कपड़े पहनने के बाद ठीक भी हो जाते हैं। लेकिन बूब्स का क्या? और खासकर तो तब, जब वहां पर रैशेज हो जाते हैं इसके लिए आप Erin Robertson ने Ta-Ta Towel नाम से एक प्रोडक्ट बनाया है। यह एक ऐसा प्रोडक्ट है, जिसका इंतजार महिलाओं को हमेशा से था। ये महिलाओं को boob sweat की समस्या से आसानी से छुटकारा भी दिलाएगा और ब्रा का भी काम करेगा।

कैसे पहनना है?

इसे पहनना काफी आसान है। इस केवल स्कार्फ़ की तरह गले में पहनना है। इसमें boobs को सपोर्ट देने के लिए दो कप्स भी होते हैं जिसके कारण ये ब्रा की तरह भी काम करेंगे और ये पसीना भी सोक लेंगे। 

मधु तनेजा, फैशन एक्सपर्ट, नई दिल्ली।


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं