शादी को बनाना है रॉयल और शानदार Bodhi tree inn Paying Guest and Lawn में आइए एक बार

शादी सभी के जीवन का वो लम्हा होता है जिसे सब यादगार बनाना चाहते है। सभी चाहते है उनकी शादी या उनके बच्चो की शादी ऐसी जगह करे की लोग सालों साल याद रखे। अगर आप है वाराणसी के तो आप वाराणसी के सारनाथ में स्थित बोधी ट्री इन पेइंग गेस्ट हाउस एंड लॉन में अपना फंक्शन कर सकते है।
शादी को बनाना है रॉयल और शानदार Bodhi tree inn Paying Guest and Lawn में आइए एक बार
शादी को बनाना है रॉयल और शानदार Bodhi tree inn Paying Guest and Lawn में आइए एक बार

वाराणसी सिटी। आपकी हर प्रॉब्लम का सॉल्यूशन आपको मिल जायेगा एक ही जगह। Bodhi tree inn Paying Guest and Lawn खास आप लोगो की सहूलियत को देखते हुए ही डिजाइन किया गया है।

हम सभी चाहते है की शादी की रौनक ऐसी हो की लोगो की आंखे चौंध जाए। Bodhi tree inn Paying Guest and Lawn मे लाइट और डेकोरेशन का बहुत ध्यान रखा गया है। वहा की डेकोरेशन देखकर आपको लगेगा की आप किसी रॉयल प्लेस में आ गए है। आप भी अपने बच्चो की शादी में ये ही तो चाहती होंगी न तो आज ही बुक कराए अपने बच्चो की शादी के लिए ये प्लेस।

बैठने की पूरी व्यवस्था

फील के लिए ये वीडियो भी देखे 

 

बड़ा लॉन और ब्यूटीफुल स्टेज

यहां अच्छी खासी कैपिसिटी का लॉन है जहा कोई भी फंक्शन आराम से किया जा सकता है बिना किसी होच पॉच के। साथ ही एक बेहद खूबसूरत स्टेज भी है जहा दूल्हा दुल्हन आराम से बैठ सकते है। या फिर अगर आप संगीत संध्या रखते है तो आराम से आप स्टेज में डांस भी कर सकते है। दिन और रात हर टाइम के लिए परफेक्ट डेकोरेशन आपको यहां मिल जायेगा।

खाने व मंडप की अलग व्यवस्था

यहां पर खाने की और मंडप की अलग व्यवस्था की गई है। ताकि भीड़भाड़ से दूर लोगो को परेशानी न हो और आराम से शादी व खाना एंजॉय कर सके।

कोविड गाइडलाइंस का ध्यान

इन सब बातो के अलावा कोविड गाइडलाइंस का प्रॉपर ध्यान रखा गया है ताकि कोई भी पर्सन को परेशानी  ना हो। तो आप बेहिचक यहां पर अपना कोई भी फंक्शन आयोजित कर सकते है।

इन सभी बातों के अलावा यहां रुकने की व्यवस्था और आपकी पसंद के अकॉर्डिंग खाना सब एक ऑर्डर पर उपलब्ध हो जायेगा। आपको एक दम होमली फील होगा। साथ ही पार्किंग की सुविधा भी बेहतरीन है। यकीन मानिए आप एक फंक्शन यहां ऑर्गेनाइज करा कर देखे । आप निराश नहीं होंगे । साथ ही आपके बजट में भी भार नहीं पड़ेगा।

ऐसी ही अन्य स्टोरीज को पढ़ने के लिए जुड़े रहे https://www.facebook.com/focusherlife/  के साथ


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं