Ganesh Chaturthi Special:कीजिए दस दिन गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट माधुरी दीक्षित के दस ट्रेडिशनल आउटफिट्स आइडियाज के साथ

गणेश चतुर्थी आने ही वाली है। दस दिनों तक ये फेस्टिवल चलेगा। तो हर दिन के लिए एक अलग ड्रेस होनी चाहिए न। ताकि मन में हर बार आए एक अलग ही फीलिंग। तो इस बार गणेश चतुर्थी में लगाए ट्रेडिशन के साथ स्टाइल का तड़का। माधुरी दीक्षित की इन ड्रेसेस पर डालिए नजर और लीजिए आइडिया। और सेलिब्रेट कीजिए दस दिन ये फेस्टिवल इन दस आउटफिट्स के साथ…..
Ganesh Chaturthi Special:कीजिए दस दिन गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट माधुरी दीक्षित के दस ट्रेडिशनल आउटफिट्स आइडियाज के साथ

फीचर्स डेस्क। कोई भी त्यौहार हो या फंक्शन सबसे ज्यादा लेडीज ही क्रेजी रहती है। क्योंकि ये टाइम होता है सजने संवरने का। और हम लेडीज कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती तैयार होने का। पर लेडीज के साथ हमेशा एक प्रॉब्लम रहती है कि वो ऐसी क्या ड्रेस पहनें जिससे वो परफेक्ट भी लगे और ऑकेजन के अकॉर्डिंग भी हो। दस दिन खूब सारे उत्साह से भरपूर मनाए जाने वाला गणेश चतुर्थी का त्यौहार आने ही वाला है। और ऐसे में आप कन्फ्यूज होंगी कि दस दिन आप क्या पहने तो इस कन्फ्यूजन को हम अभी दूर कर देते है इन आउटफिट आईडियाज के साथ।

Day 1

फर्स्ट दिन आप पहनिए सिल्क की साड़ी। बेहद खूबसूरत लुक वाली इस साड़ी में आप देख सकते है कि माधुरी दीक्षित कितनी खूबसूरत लग रही है। पर्ल ज्वैलरी पहनी हुई और नाक में महाराष्ट्रीयन नथ उनके लुक को और निखार रही है। ये लुक परफेक्ट फेस्टिव लुक है। आप भी इस तरह से तैयार होकर बप्पा का स्वागत कर सकती है।

Day 2

आप दूसरे दिन गणपति की पूजा में कुर्ती और शरारा पहन सकती है। शरारा जहां पहनने में खूबसूरत लगते है वहीं हर फेस्टिवल के लिए परफेक्ट च्वाइस भी होती है।  गले में स्टेटमेंट नेकलेस हाथों में चूड़ी । माधुरी का ये लुक पूजा के लिए एकदम परफेक्ट है।

Day 3

पूजा के फंक्शन में एक बेस्ट ऑप्शन है लहंगा। माधुरी ने जो लहंगा पहना हुआ है उसका लुक उसकी ब्लाउज डिजाइन से खिल कर आ रहा है। आप भी ऐसी स्टाइल का ब्लाउज बनवाइए और लहंगा कैरी कीजिए। और अपने फेस्टिव लुक को अलग अंदाज में दिखाइए। इस लुक में आपको ज्यादा हेवी ज्वैलरी कैरी करने की जरूरत नहीं।

Day 4

गणपति फेस्टिवल के फोर्थ डे आप माधुरी दीक्षित के इस लुक से आइडिया ले सकती है। माधुरी ने इस फोटो में इंडो वेस्टर्न आउटफिट पहना हुआ है। ये ड्रेस जहां वेस्टर्न लुक दिखती है पर इंडियन टच भी इस ड्रेस में है। तो आप इस टाइप की ड्रेस को पहनकर पूजा का हिस्सा बन सकती है।

Day 5

बेल्ट वाली साड़ी भी एक अलग स्टाइल है। जी हां माधुरी का ये लुक काफी ट्रेंडिंग हुआ था। और इसके बाद से ही साड़ियों के साथ बेल्ट भी अटेच मिलने लगे है मार्केट में। इस साड़ी में आपको बस एक इयरिंग्स कैरी करना है और आपकी ये स्टाइल अपने आप ही सब बयांकर देगी।आप भी जॉर्जेट की साड़ी लाइए और गन्नू के आगमन की खुशी मनाइए।

Day 6

माधुरी ने इस पिक्चर में टाई एंड डाई स्कर्ट पहनी है। आप भी ऐसी स्कर्ट से अपने सिक्स्थ डे को इन्हैंस कर सकती है। स्कर्ट के साथ आप क्रॉप टॉप पहनिए। ये लुक वेस्टर्न आउटफिट के दीवानों के लिए भी एकदम परफेक्ट है।

Day 7

मैक्सी सूट भी बहुत अच्छा लगता है फेस्टिवल्स में भी। इसमें आप माधुरी को देखिए बेहद खूबसूरत लुक लिए ये ड्रेस किसी भी पूजा के लिए फिट बैठती है। ईयरिंग से अपने लुक को कंप्लीट करे। और न्यूड मेकअप से अपने फेस की चमक को लॉक करें।

इसे भी पढ़ें:- Kitchen Hacks: क्या आप भी परेशान है स्टील के बर्तनों में लगी जंग से ,छुटकारा पाइए इन आसन टिप्स से

Day 8

आठवें दिन आप पहनिए चूड़ी दार पजामा और कुर्ती। ये लुक प्योर इंडियन ब्यूटी लुक देगा आपको। इस ड्रेस के साथ आप पहिए मैचिंग के झुमके। और पूजा के लिए तैयार हो जाइए।

Day 9

आजकल फ्रिल साड़ी का भी बहुत फैशन है।आप अगर साड़ी लवर है तो आप ये स्टाइल जरूर ट्राई कीजिए। ये स्टाइलिश लुक के साथ साथ देगा आपको ट्रेडिशनल लुक भी। और फेस्टिव के लिए भी ये एक अच्छी च्वाइस है। इसके साथ आप चोकर या मोतियों का छोटा नेकसेट पहन सकती है।

Day 10

दसवें दिन यानि गणपति की विदाई के दिन आप पहनिए सिंपल सोबर सलवार सूट। शिफॉन के इस सूट में आप देख सकती है कि माधुरी कितनी ब्यूटीफुल लग रही है। आप भी गन्नू को विदा करे इस अंदाज से।

दस दिन के इस फेस्टिवल में आप भी माधुरी दीक्षित की इन ड्रेसेस, स्टाइल और मेकअप से आइडिया लेकर अपने गणपति फेस्टिवल के इन दस दिनों को यादगार बना दीजिए।

आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया हो तो शेयर करना ना भूलें। और जुड़ी रहे आपकी अपनी वेबसाइट www.focusherlife.com से।

picture credit:instagram


Click Here To See More

आप इस लेख को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर सकती हैं